May 5, 2024 |

BREAKING NEWS

उत्तरप्रदेशलखनऊ

वक़ार रिज़वी के सामजिक कार्यों को भुलाया नाह जा सकता : डॉ असद अब्बास

 

अवधनामा ग्रुप ऑफ़ पब्लिकेशन की तरफ से नि:शुल्क चिकित्सा शिविर व राशन वितरण
लखनऊ। दिवंगत पत्रकार वकार रिजवी के जन्मदिन पर अवधनामा ग्रुप ऑफ़ पब्लिकेशन की तरफ से नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें रिलीफ़ हॉस्पिटल ट्रॉमा एंड क्रिटिकल की टीम ने मरीज़ों का हाल सुना और उन को मुफ्त दवा दी गई।
इस मेडिकल कैम्प का उद्घाटन डॉ. असद अब्बास (न्यूरो फिजिशियन) ने किया डॉ. असद अब्बास ने कहा वक़ार भाई हमेशा क़ौम की खिदमत के लिए पेश पेश रहे उन के द्वारा सामजिक कार्यों को भुलाया नाह जा सकता। उनके जन्म दिन के मौके पर मेडिकल कैम्प लगा कर ज़रूरत मंदो की मदद करना उनके मक़सद और उनकी याद को हमेशा बाक़ी रखेगा। डॉ असद अब्बास ने इस तरह सामाजिक कार्यों को सराहते हुए तक़दीस फातिमा और अवधनामा की टीम को मुबारकबाद दी साथ ही कैम्प में आये हुए मरीज़ों का हाल सुन उनको मश्वरे और दवाएं दीं । इस मेडिकल कैम्प में तक़रीबन 300 लोगों का इलाज किया गया और सभी मरीज़ों को दवाएं नि:शुल्क दी गयी।

 

 

चिकित्सा शिविर में में मौजूद मौलाना यासूब अब्बास ने अवधनामा द्वारा किये जा रहे कामों की तारीफ़ करते हुए वक़ार रिज़वी के लिए दुआ की।
मेडिकल कैम्प के दौरान अवधनामा की तरफ से समाज में बेहतरीन काम करने वाले लोगों और डॉक्टरों को सम्मानित भी किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ. मुबश्शिर खान, डॉ. मोहम्मद आसिफ़, डॉ. मोहम्मद सफ़वान किदवई, डॉ. खानसा खान, अमन रावत, तृप्ती मिश्रा, डॉ. मोहम्मद कैफ़, सामाजिक कार्यकर्ता मीसम रिज़वी द एमएसजी फाउंडेशन टीम की तरफ से मोहम्मद सादिक़ व पार्षद लईक आग़ा को सम्मानित किया गया।
मेडिकल कैम्प के फ़ौरन बाद ग़रीब ज़रूरतमंदों को मौलाना फ़ैज़ मशहदी और नज़र मेहंदी के हाथों राशन वितरण किया। मौलाना फैज़ मशहदी ने अवधनामा की तरफ से किये जा रहे इन कामों के लिए अवधनामा को मुबारकबाद पेश की और कहा अल्लाह से दुआ है कि आप लोग इस तरह समाज की सेवा करते रहिये और जिससे ज़रूरतमंदों की ज़रूरते पूरी हो सकें।
अवधनामा ग्रुप ऑफ़ पब्लिकेशंस की तरफ से ओनर तक़दीस फातिमा, नज़र मेहंदी व अवधनामा की टीम ने रिलीफ़ हॉस्पिटल ट्रॉमा एंड क्रिटिकल की टीम और कैम्प में आये हुए सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

Desh Samachar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close